KAVITA BAHAR
SHABDON KA SHRIGAR

Kavita Bahar Members

Kavita Bahar Members

कविता बहार में आपका स्वागत है

साधना मिश्रा,रायगढ़-छत्तीसगढ़ से हैं ।बाल्यपन से ही मेरी साहित्यिक अभिरुचि रही है।बिलासा साहित्य संगीत धारा - रा.सखी साहित्य परिवार रायगढ़ - विश्व साहित्य नारी कोष - महिला काव्य मंच(रजि.) - साहित्यिक मंच रायगढ़ - साहित्यिक मित्र मंडल - छत्तीसगढ़ कलम की सुगंध आदि अनेक पटल से जुड़ी हैं और अभी कविता बहार में लेखिका की भूमिका निभा रही हैं .

अनिल कुमार वर्मा, व्याख्याता शा.उ. मा. वि. सेमरताल (छत्तीसगढ़) में पदस्थ हैं। आप हिन्दी साहित्य के शिक्षार्थी हैं।अभी आप कविता बहार में लेखक की भूमिका निभा रहे हैं।

नरेन्द्र कुलमित्र , जो कि छत्तीसगढ़ के निवासी हैं . आप हिंदी साहित्य के सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत हैं. कविता बहार में अभी आप लेखक की भूमिका निभा रहे हैं .

अमिता गुप्ता, जो कि कानपुर, उत्तर प्रदेश की निवासी हैं। आप की शिक्षा- परास्नातक तक हो गई है । कविता बहार में अभी आप लेखिका की भूमिका निभा रहे हैं।

डा0 दिलीप गुप्ता, पिता: श्री भगवत प्रसाद गुप्ता जो कि जिला - रायगढ़ , छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं।
आपको साहित्य के क्षेत्र में कई सम्मान मिल चुके हैं। अभी आप कविता बहार में लेखक की भूमिका पर हैं।

अदित्य मिश्रा दक्षिणी दिल्ली, दिल्ली का रहने वाले हैं। अभी आप कविता बहार में लेखक की भूमिका निभा रहे हैं।

तबरेज अहमद जो कि बदरपुर नई दिल्ली के निवासी हैं। आपको हिन्दी अंग्रेजी, उर्दु, अरेबिक भाषा का ज्ञान है। आप फैशन डिजाइनर है और अभी कविता बहार में लेखक की भूमिका निभा रहे हैं।

निधी कुमारी, ग्राम-कथौलिया, पोस्ट आफिस-बिरहिमा बाजार,थाना-बरूराज, जिला-मुजफ्फरपुर (बिहार) से हैं . अभी आप कविता बहार लेखन की भूमिका में हैं